Friday, October 12, 2018

कोहली को देख फिर दर्शक बेकाबू, रोकना पड़ा मैच, देखें

हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले ही मैदान पर अजीब नजारा देखने को मिला. मैच देख रहा हर कोई हैरान रह गया. खेल थोड़ी देर के लिए ही रुका, लेकिन फैंस की इस हरकत ने मैच की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए. दरअसल, टॉस के बाद टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी. मैच में कुछ ही ओवर गुजरे थे कि कप्तान विराट कोहली का एक 'बेखौफ' प्रशंसक मैदान में घुस आया और सेल्फी लेने लगा. विराट भी इस हरकत से हक्के-बक्के रह गए. वह युवक विराट से गलने मिलने के लिए आगे बढ़ा. विराट संभलते हुए नजर आए. आखिरकार वह सेल्फी लेने में भी कामयाब रहा, लेकिन इस बीच सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा कोई भी व्यक्ति उस युवक को तत्काल मैदान से बाहर कर

ने के लिए आता नहीं दिखा.इस दौरान मैच के दोनों मैदानी अंपायर ब्रूस ऑक्जनफोर्ड और इयान गोल्ड नाराज हुए और बार-बार इशारा करते नजर आए. दूसरी तरफ स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी बेबस नजर आए.इस सीरीज में ऐसा लगातार दूसरी बार हुआ है, जब विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस मैदान में घुस आए. इससे पहले राजकोट में टेस्ट में बल्लेबाजी करने उतरे कोहली के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस मैदान के अंदर आ गए थे.बॉलीवुड में महेश भट्ट एक ऐसे फिल्मकार के रूप मे जाने जाते हैं जो ताजा सनसनी को लेकर फिल्म बनाते हैं और कम पैसे में ज्यादा मुनाफा कमाते हैं. भट्ट कैंप से लॉन्‍च हुई कई हीरोइन को नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुके हैं. देखते हैं आगे की तस्‍वीरों में किन-किन हीरोइन ने महेश भट्ट की फिल्मों में कपड़े तक उतार डाले...
कंगना ने अपनी फिल्मों की शुरुआत ही महेश भट्ट के साथ की थी और फिल्म पाने के लिए बहुत मेहनत की. कंगना रनोट ने 2005 में 'गैंगस्‍टर' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्‍म की कहानी महेश भट्ट ने लिखी थी और इसका निर्माण भी उन्‍होंने ही किया था. 2005 में शुरू हुआ कंगना का बॉलीवुड का सफर आज भी चल रहा है.
बिपाशा बसु ने भी भट्ट की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बिपाशा ने साल 2001 में फिल्‍म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.. लेकिन उन्‍हें स्‍टारडम हासिल हुआ साल 2002 में आई फिल्‍म ‘राज’ और ‘जिस्‍म’ से.
महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' में लीड रोल पाने के लिए अनु काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं थी.
लीजा रे को आप सभी 'कसूर' फिल्म में देख चुके है सी फिल्म में लीड रोल के लिए लीजा ने महेश भट्ट से काफी नजदीकियां बढ़ा ली थी.
खबरों के अनुसार यह बात सामने आई है कि महेश भट्ट की मूवी में काम करने के लिए जीनत किसी भी हद तक जाने को तैयार थी.
बात उन दिनों की है जब फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर जगदीश माली लाइमलाइट से बाहर थे और उनकी हालात बहुत बद्तर हो गई थी. ऐसे में वह एक्ट्रेस मिंक बरार को अधफटे कपड़ों में मुंबई की सड़कों पर मिले थे. मिंक ने सलमान खान की मदद से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था. लेकिन जब ये बात उनकी बेटी एक्ट्रेस अंतरा माली को पता चली तो वो सलमान पर भड़कते हुए बोलीं थी कि उन्हें किसी की मदद की जरूरत नहीं है. अपने पिता की हालात पर बोलते हुए अंतरा ने बताया था कि उनके पिता शराब पीने के आदी हैं. जब वो दवाई लेना भूल जाते हैं तो घर से बाहर निकल जाते हैं. साल 1999 में फिल्म प्रेमकथा आई लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद उन्होंने मस्त फिल्म में एक छोटा सा रोल प्ले किया था. फिल्म 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' से पॉपुलर होने वाली  अंतरा माली का नाम बॉलीवुड की उन हीरोइनों में शुमार है जिसकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है. अपने 12 साल के करियर में अंतरा ने सिर्फ 12 फिल्में की, जिसमें से एक भीफिल्म हिट नहीं हुई.

No comments:

Post a Comment